CRPF पार्टी पर बम फेंका, 5 जवान हुए घायल

श्रीनगर - उरी हमले के बाद एक बार फिर कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने बम से हमला किया है. वानपोह इलाके में सीआरपीएफ पार्टी पर फेंके गए बम में 5 जवान घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अपताल में भर्ती कराया गया है.स्मरण रहे कि 18 सितंबर को उड़ी के आर्मी हेडक्वार्टर पर हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे.

इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी परबम फेंके. इसमें 5 जवान घायल हो गए. इलाके को सील कर दिया गया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है.इस हमले में अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है और न ही किसी ग्रुप ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

गौतरतलब है कि 18 सितंबर को तड़के कश्मीर के उड़ी में आर्मी ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे.सीमापार से आतंकी सलामाबाद नाले से दाखिल हुए थे. आतंकियों ने हमले के लिए पोस्ट पर जवानों की अदला-बदली का वक्त चुना था.आतंकियों ने जिस टेंट पर बम फेंके थे, वहां जवान सो रहे थे. 13 जवान झुलसकर शहीद हो गए थे.बाद में 6 घंटे चले ऑपरेशन में पैरा कमांडोज ने 4 आतंकियों को मार गिराया था.

वायरलेस सेट से खोलेंगे पाकिस्तान की पोल

Related News