9 मिलियन फॉलोअर्स होने की ख़ुशी में नोरा फतेही ने किया ऐसे सेलिब्रेट, देखिये वीडियो

हिंदी फिल्म की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही बॉलीवुड की अच्छी डांसर्स में से एक हैंl नोरा फतेही ने खुद को कई बार डांस के मामले में साबित किया हैl सभी जानते है कि डांस के मामले में उन्हें हराना मुश्किल है। हाल ही में नोरा फतेही के सोशल मीडिया पर 9 मिलियन फॉलोअर हुए है और उन्होंने इस बात को एक वीडियो शेयर कर फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया है। नोरा ने इस वीडियो के माध्यम से अपने फैन्स को थैंक यू कहा हैl इस वीडियो में नोरा को फेमस डांस मूव करते देखा जा सकता है।

उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘9 मिलियन फॉलोअर्स मुझे अच्छे लगे।’ नोरा को आखिरी बार अली अब्बास ज़फर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी के साथ अहम भूमिकाओं में देखा गया था। वह जल्द अपनी अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आएंगीl इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अहम भूमिकायें हैं।

फिल्म का ट्रेलर पहले से ही आ चुका है और दर्शकों ने इसके लिए भी उन्हें सराहा हैं। इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' में भी एक अहम गाने में भी नजर आएंगी। नोरा फतेही कई डांस फॉर्म जानती है और उनके गाने अक्सर वायरल होते है और फिल्म निर्माता इस बात को समझते हुए उन्हें अपनी फिल्मों में मौका देते हैंल नोरा उन गानों पर जमकर पसीना बहाती है और गानों को और अच्छा बनाने का पूरा प्रयत्न करती हैl इसके चलते उनके गाने सुपरहिट होते हैंl अभिनेत्री नोरा फतेही के किये हुए डांस इतने फाइन होते है कि उनके स्टेप्स लोग कॉपी भी करते हैंl नोरा माँ मन फिल्मों में अभिनय करने का भी है और उन्हें लगता है कि वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हैंl नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग इसी के कारण ज्यादा हैंl

सारा अली खान ने साँझा की मेकअप करवाते हुए यह फोटो, देखिये तस्वीरें

बिना कोई फिल्म किये इस साल शाहरुख खान ने कमाए 124 करोड़ रुपये, जानिये कैसे?

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

Related News