अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

हिंदी फिल्म एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक भी दिन ऐसा नहीं जाता, जिसमें वह जिम नहीं जाती हैंl अभी हाल ही में दिवा को परफेक्ट जिम लुक कैरी करते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैंl मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की अलमारी से एक खास ड्रेस उधार लिया गया है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के फैंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल हैं। जब से इस कपल ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया जा रहा है, तब से दोनों लगातार सुर्खियों में है। अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हैं, कपल कभी-कभी एक-दूसरे के साथ अपनी वार्डरोब भी शेयर करते हैं।

इसके अलावा मलाइका ने हाल ही में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की अलमारी से एक ड्रेस उधार ली है और इसे शो भी करती नजर आई है । मलाइका अरोड़ा के फिटनेस को लेकर उनके जुनून के बारे में दुनिया जानती है। वह एक फिटनेस फ्रीक हैल मलाइका जिम में जाना एक भी दिन मिस नहीं करती है और उन्हें पपराज़ी द्वारा रोज़ाना स्पॉट किया जाता है। वही आज फिर उन्हें एक जिम लुक में स्पॉट किया गया। उनकी ब्लैक यैंकीज़ टोपी अर्जुन कपूर की है और वह इसे शो ऑफ करती नजर आई। 

इसके साथ ही कहने की जरूरत नहीं है कि मलाइका अरोड़ा की आज की जिम आउटिंग तस्वीर से यह साबित होता है कि यह कपल एक दूसरे को बहुत प्यार करता है और मलाइका ने अर्जुन की अलमारी में भी अपनी जगह बना ली है। इस बीच मलाइका और अर्जुन को हाल ही में अपने रोमांटिक वेकेशन से न्यू ईयर मनाकर लौटते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वही मलाइका भी अर्जुन कपूर की गाल पर एक किस करते हुए फोटो शेयर की थी। इस बार का बिग बॉस पहले के मुकाबले अधिक विवादित है और सभी के बीच चर्चित भी हैंl

 

 

BB13 : दो साल पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे सिद्धार्थ और रश्मि, आज बन गए है दुश्मन

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा- '65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा टॉप उतारकर दिखाओ..'

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का प्रोमो हो चूका है शूट, कंटेस्टंट की लिस्ट भी आयी सामने

Related News