Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर

फिल्म 'काबिल' देखकर डायरेक्टर ने लगा दी नाम बदलने की शर्त!

रितिक रोशन और शाहरुख़ खान की फिल्मों के क्लैश के बीच फिल्म 'काबिल' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसे देखने के बाद फ़िल्ममेकर्स और एक्टर्स ने फ़िल्म की काबिलियत के तारीफों के पुल बांधें।  

अक्षय की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' पर पिटीशन दायर

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं। इस फिल्म में वे एक एक वकील की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। अब ख़बर है कि फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई जा रही है। 

पापा की फिल्म 'रईस' को यूँ प्रमोट कर रहे हैं अबराम

सुपस्टार शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में जी जान से जुटें हैं। वहीं उनका छोटा बेटा अबराम भी पापा की फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। अबराम का अंदाज़ भी बिलकुल पापा 'रईस' की तरह ही हैं।

रितिक की 'काबिल' देखकर ये बोली एक्स वाइफ सुजैन

रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने फिल्म 'काबिल' देखी। सुजैन ने फिल्म देखकर रितिक रोशन की ऐक्टिंग की काफी सराहना की है। 

ऐश-सुष्मिता की यादें फिर हुई ताज़ा

 अभिनेत्री सुष्मिता सेन की पुरानी यादें उस समय ताज़ा होने वाली जब वे मिस यूनिवर्स इवेंट के जज की भूमिका में नज़र आएगी। गौरतलब है कि फिलीपींस के मनीला में ही सुष्मिता ने 23 साल पहले मिस यूनिवर्स का ताज जीता था। 

मान्यता दत्त की भूमिका में ये हिरोइन आएगी नज़र

इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की खूब चर्चा हैं। इस फिल्म  की स्टारकास्ट को लेकर अलग-अलग ख़बर आती रही हैं। हालाँकि अब फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर संदेह बना हुआ हैं। 

फरवरी में 'रजनीकांत' की बिदाई

लाइफ ओके का सुपरहिट शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की बहू अब अलविदा कहने वाले हैं। यह शोअगले महीने ऑफ़ एयर होगा। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी में लगातार कमी आ रही थी।

मोनिषा जैसिंग की बोल्ड ड्रेस में एकदम हॉट पटाखा नजर आ रही है एक्शन गर्ल...

बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चर्चित चेहरा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की पूर्व में हमे अपनी सफल फिल्म 'फ़ोर्स2' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुकी है. 

विवेक अग्निहोत्री लाएंगे लाल बहादुर शास्त्री पर फिल्म

बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक फिल्मो का क्रेज़ बढ़ गया हैं। अब 'बुद्धा इन ट्रैफिक जाम' जैसी फ़िल्म बना चुके विवेक अग्निहोत्री भी देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री से जुड़ी एक स्टोरी पर फ़िल्म बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। 

देखिये, हॉट अदा शर्मा का कमांडो लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का नया ग्लैमरस अदाओं वाला फोटोशूट सामने आया हैं। इस फोटो शूट में अदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह फोटो शूट उन्होंने अपनी फिल्म के लिए करवाया है। जिसमें उनकी ड्रेस भी काफी डिफरेंट नज़र आ रही हैं। 

 

 

Related News