ट्रंप के प्रचार कार्यक्रम में पहुंचेंगे बाॅलीवुड के कलाकार

न्यूयॉर्क : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार का कार्य चल रहा हैं ऐसे में प्रत्याशी अपने समर्थन में लोगों को जुटाने में लगे हैं। ऐसे ही एक प्रत्याशी और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में रहने वाले हिंदू समुदाय की तारीफ की है। हालांकि ट्रंप मुसलमानों को लेकर विवादित टिप्पणी करने के लिए जाने जाते रहे हैं मगर इस बार उन्होंने हिंदूओं की तारीफ कर एक नया विषय छू लिया है।

दरअसल उन्होंने कहा कि हिंदू समुदाय विश्व संस्कृति व अमेरिका की संस्कृति में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। उनका कहना था कि वे हिंदू समुदाय के योगदान को मानते हैं और यह कहना चाहते हैं कि इन लोगों ने अपनी मेहनत के दम पर अमेरिका की विदेश नीति को बहुत मजबूत कर दिया है। ट्रंप ने इस मामले में अपना प्रचार करते हुए वीडियो संदेश जारी किया।

गौरतलब है कि वे भारतीय अमेरिकन कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित करेंगे यह न्यूजर्सी में होगा। इस समारोह को अतुल्य नाम दिया गया है। उनका कहना था कि समारोह में कई हस्तियां शामिल होंगे जिसमें गायन, कला, अभिनय से जुड़े कलाकार शामिल होंगे। इसमें बाॅलीवुड के कई स्टार कलाकार भी शामिल हो सकते हैं।

हिलेरी को मिला 75 राजनयिकों का समर्थन

अमेरिका की प्रथम महिला ने जॉर्ज बुश को...

Related News