अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी हुआ गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड सितारे

कई हत्याओं में मौजूद अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को दक्षिण अफ्रीका में गिरफ्तार कर लिया गया है ।इसके अलावा 15 वर्षों से फरार गैंगस्टर रवि पुजारी को पुलिस अधिकारियों की एक टीम भारत ला रही है।इसके साथ ही  पुजारी को कथित तौर पर पश्चिम अफ्रीकी देश सेनेगल और भारतीय खुफिया अधिकारियों ने अरेस्ट किया गया है। असल में रवि पुजारी वहीं गैंगस्टर है जो तमाम बड़े बॉलीवुड सितारों को धमका चुका है। चलिए जानते हैं रवि पुजारी अब तक किन किन सितारों को धमका चुका है।

अरिजीत सिंह 2015 में अरिजीत सिंह को गैंगस्टर रवि पुजारी से 5 करोड़ रुपये के लिए धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, अरिजीत ने इसकी पुलिस में शिकायत नहीं की थी। इसके साथ ही ओशिवरा पुलिस थाने में गायक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार , पहले उनसे 5 करोड़ की रकम बतौर हफ्ता मांगी गई। न दे पाने की असमर्थता जताने पर उसके आदमी के लिए मुफ्त में दो शो करने के लिए धमकाया गया था।

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया वर्ष 2014 में जब आईपीएल मैचों के दौरान प्रीति जिंटा और उनके ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन नेस वाडिया के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उनपर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इसके बाद नेस के पिता ने भी मुंबई पुलिस को शिकायत दी थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी से धमकी मिल रही है। 

करिश्मा कपूर और संजय कपूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर को धमकी देने के मामले में भी रवि पुजारी का नाम पूर्व में सामने आया था। इसके साथ ही  मामला 2016 का है। संजय कपूर ने कहा था- मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाने के बाद से ही उन्हें धमकी मिल रही है। 

महेश भट्ट के परिवार को धमकी रवि पुजारी 2014 में फिल्ममेकर महेश भट्ट की हत्या का प्लान भी बना चुका है जिससे फिल्म इंडस्ट्री में अपना खौफ कायम किया जा सकता था । वहीं साल 2007 में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की फिल्म 'धोखा' रिलीज होने के बाद उन्हें भी धमकी मिलने लगी थी।

फरहान-श‍िबानी के रिश्ते को हुए दो साल पुरे, कहा- 730 नॉट आउट

राजकुमार राव के साथ पुरूष सरोगेसी पर फिल्म बना रहे हैं निर्देशक राज शांडिल्य

खुद की उम्र 2010 में 15 साल बताकर ट्रोल हो रही ही स्वरा भास्कर, यूजर्स ने बनाये मीम्स

Related News