फरहान-श‍िबानी के रिश्ते को हुए दो साल पुरे, कहा- 730 नॉट आउट
फरहान-श‍िबानी के रिश्ते को हुए दो साल पुरे, कहा- 730 नॉट आउट
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर फरहान अख्तर और श‍िबानी दांडेकर की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से लाइमलाइट में हैं. इसके साथ ही पब्ल‍िकली अपने रिलेशन का ऐलान करने के बाद से ही दोनों लोगों के अटेंशन का विषय बने हुए हैं. वहीं दोनों के रिलेशन को अब दो साल हो गए हैं. इस खूबसूरत रिलेशनश‍िप के दो साल पूरे होने पर फरहान ने श‍िबानी संग एक क्यूट फोटो साझा की है. एक्टर फरहान ने श‍िबानी संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- 730 नॉट आउट. इस तस्वीर में फरहान श‍िबानी के साथ काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों के रिलेशन की खूबसूरती उनके चेहरे पर झलक रही है. 

इसके साथ ही फरहान और श‍िबानी दोनों ही इस फोटो में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही श‍िबानी ने भी इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है. बीते दिनों पहले जावेद अख्तर के बर्थडे पर फरहान और श‍िबानी को साथ में स्पॉट किया गया था. रेट्रो थीम पर ऑर्गेनाइज पार्टी में फरहान, अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के लुक में नजर आए थे. वहीं श‍िबानी भी रेट्रो गेटअप में खूबसूरत दिखीं. इसके साथ ही पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्टर  फरहान अभी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में फरहान ने एक बॉक्सर का रोल निभाया है. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. तूफान में फरहान के अलावा, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, ईशा तलवार, रितेश सिद्धवानी, पीएस भारती और राजीव टंडन नजर आएंगे. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

राजकुमार राव के साथ पुरूष सरोगेसी पर फिल्म बना रहे हैं निर्देशक राज शांडिल्य

खुद की उम्र 2010 में 15 साल बताकर ट्रोल हो रही ही स्वरा भास्कर, यूजर्स ने बनाये मीम्स

ऋषि कपूर ने युवा निर्देशकों को ट्वीट कर दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -