जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है जसप्रीत बुमराह, बॉलीवुड की इस अदाकारा ने लगाई रिश्ते पर मुहर

इंडियन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के विवाह की खबर जबसे सामने आई है तबसे उनकी होने वाली वाईफ को सिर्फ सोशल मीडिया पर अनुमान लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बुमराह स्टार स्पोर्ट्स की प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। पहले जानकारी आई थी कि जसप्रीत दक्षिण फिल्म अभिनेत्री अनुपमा के साथ विवाह करने वाले हैं। किन्तु अब बॉलीवुड अभिनेत्री तारा शर्मा ने जसप्रीत तथा संजना की शादी पर मुहर लगा दी है।

जसप्रीत एवं संजना की शादी पर अभी तक जोड़ी ने इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, पर अभिनेत्री तारा शर्मा ने अब संजना संग जसप्रीत की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। जसप्रीत को तो पूरा विश्व जनता है, पर उनकी होने वाली दुल्हन भी कम लोकप्रिय नहीं हैं। तारा शर्मा ने एक तस्वीर साझा की है, दरअसल हाल में जसप्रीत बुमराह तारा शर्मा के शो द तारा शर्मा शो में पहुंचे। यहां उन्होंने अपने क्रिकेट कर‍ियर तथा स्ट्रग्ल्स पर चर्चा की। इस शो के पश्चात् तारा ने शो में आने के लिए जसप्रीत का आभार व्यक्त किया, साथ ही संजना गणेशन के साथ उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दी।

तारा ने इंस्टग्राम पर लिखा है कि @jaspritb1 तथा @sanjanaganesan को उनकी होने वाली शादी के लिए बहुत शुभकामनाएं। बहुत सारी शुभकामनाएं तथा प्यार हम सबकी तरफ से…फ‍िर से धन्यवाद जसप्रीत बुमराह #TheTaraSharmaShow में आने के लिए। हम सीजन 6 में आप दोनों के आने की आशा करते हैं’। वही तारा के इस पोस्ट ने ऑफिशियल मुहर लगा दी है कि जसप्रीत संजना के साथ ही फेरे लेने वाले हैं। इस जानकारी के सामने आने से क्रिकेटर के प्रशंसक भी बहुत अधिक खुश होने वाले हैं।

मिताली राज ने एक और रिकॉर्ड बनाया

अमेरिकन बॉक्सिंग लेजेंड मर्विन हेगलर ने दुनिया को कहा अलविदा

क्या IPL से पहले MS धोनी बन गए है सन्यासी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Related News