मिनिषा लांबा ने शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, काफी दिनों बाद नजर आई इतनी हॉट

अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा का अभी भी अपनी पहचान बनाए रखी है. भले ही अब फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन उनकी हुस्न की बिजलियां आज भी सोशल मीडिया पर गिरती रहती हैं. आज भी हॉट एंड सेक्सी अदा सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती हैं. मिनिषा लांबा ने कई बॉलीवुड फिल्मों समेत कई भाषा वाली फिल्मों में काम किया है. फैंस उनकी शनादर अभिनय के साथ-साथ उनकी सेक्सी अदाओं के भी काफी दीवाने हैं. आज भी सोशल मीडिया पर उनके काफी संख्या में चाहने वाले हैं, जो उनकी हर वायरल हुई फोटो और वीडियो पर लाइक और कमेंट्स करने का काम करते है.

मिनी ड्रेस में नज़र आई अनुष्का शर्मा, फैंस ने उड़ाया मज़ाक

सोशल मीडिया पर मिनिषा लांबा खुद काफी एक्टिव रहती हैं, वो खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो अपने तमाम फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसके पर लाखों की संख्या में फैंस लाइक और कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा उनकी कई बोल्ड वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखे को मिल जाएगी, जिस पर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स देखने को मिलते हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई सेक्सी बिकिनी फोटोज भी पड़ी हुई मिल जाएंगी.

सुशांत सिंह राजपूत की बांहो में खूबसूरत लड़की आई नजर, इस तरह एक-दुसरे को लगाया गले

अगर बात करें मिनिषा लांबा के काम की तो, मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में साल 2005 में यहां फिल्म से डेब्यू किया था जिसे शुजीत सरकार ने निर्देशित किया था. ये फिल्म बेशक धमाल न मचा पाई हो लेकिन इंडस्ट्री को नई हीरोइन मिल गई. इसके अलावा मिनिषा लांबा हनीमून, ट्रेवल, बचना ए हसीनों, वेलडन अब्बा जैसी फिल्मों में नजर आईं. अपने 9 साल के करियर में उन्होंने करीब 18 फ़िल्में कीं है. मिनिषा लांबा सलमान खान के शो बिग बॉस में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं.

फिल्म पागलपंती का गाना 'वल्ला वल्ला' हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियों

फिल्म एक्स रेज इनर इमेज का गाना जिगलिया हुआ रिलीज, यहॉं देखे वीडियों

फिल्म द बॉडी का खतरनाक ट्रेलर रिलीज़, खौफनाक दृश्य ने दहलाया दिल

 

Related News