मिनी ड्रेस में नज़र आई अनुष्का शर्मा, फैंस ने उड़ाया मज़ाक
मिनी ड्रेस में नज़र आई अनुष्का शर्मा, फैंस ने उड़ाया मज़ाक
Share:

बीते एक दशक में बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के कई रूप देखने को मिल रहे है.  वही अब तक के सफर में अनुष्का के फैशन स्टेटमेंट में आए बदलाव हमें बेहद पसंद आ रहे है. वही वेस्टर्न हो या पारंपरिक, अनुष्का शर्मा हर वेशभूषा को पूरी ग्रेस के साथ कैरी करते नज़र आती है. जिसके पीछे उनका स्टाइलिंग और फैशन सेंस है जो हर लुक में निखरकर सामने आता है.

वही एक्ट्रेस अनुष्का के स्टाइलिंग में सबसे खास बात ये है कि वो स्टाइलिश और कंफर्टेबल कपड़ें कैरी करती हैं. पति विराट कोहली संग छुट्टियां बिताकर वापस लौटीं अनुष्का शर्मा का नया फोटोशूट काफी स्टाइलिश और हॉट है. मिली जानकारी के अनुसार ऑफ व्हाइट शाइनी ड्रेस में अनुष्का शर्मा का नया स्टाइल स्टेटमेंट काफी कैसुअल और स्टाइलिश है. इस लुक को कोई महिला पार्टी के लिए कैरी कर सकती है. सिंपल और सोबर प्लेन ड्रेस की स्टेटमेंट स्लीव्स ड्रेस को भीड़ से अलग लुक दें रही थी.

यदि बात करें सूत्रों कि तो अहम आपको बता दें कि भारत आई हॉलीवुड सिंगर कैटी पैरी की पार्टी में शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं अनुष्का हमेशा की तरह फैशन डीवा लग रही हैं. इस कम्फर्टेबल ड्रेस की पफ स्लीव्स अनोखी है. लुक को डिसेंट रखते हुए अनुष्का ने ब्रेसलेट और घडी के साथ लुक को अक्सेसराइज किया है. मिड पार्टेड स्ट्रेट हेयर स्टाइल सबको काफी पसंद आया. हालांकि यूजर्स ने 'थर्ड क्लास फैशन सेंस' और स्लीव को 'पिलो कवर' कहते हुए ट्रोल भी किया गया है. 

इन 7 पॉपुलर एक्टर्स ने सड़क हादसों में गवाई अपनी जान, मशहूर 'कॉमेडी किंग' भी है इनमे शामिल

इस मशहूर सिंगर को धोखा देकर मिनाक्षी ने की बैंक इन्वेस्टर से की शादी, अब दिखती हैं ऐसी

एक दिन फिल्मों में बिकिनी पहनना चाहती हैं यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -