सफेद कुर्ते में नजर आई रानी चटर्जी, इस बॉलीवुड एक्टर ने किया था गिफ्ट

भोजपुरी सिनेमागत की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिता रही हैं. रानी चटर्जी एक सोशल मीडया लवर हैं. इस कारण वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस ने कनेक्ट रहती हैं. हाल में रानी चटर्जी ने अपनी एक सफेद कुर्ते में तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कूल लुक में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस तस्वीर की दिलचस्प बात यह हैं कि इसमें जो रानी ने जो कुर्ता पहना हुआ है वो बॉलिवुड ऐक्टर शक्ति कपूर ने उन्हें गिफ्ट किया हैं. इस फोटो के साथ रानी चटर्जी शक्ति कपूर के लिए लिखा, 'लखनऊ की कुर्ती सलवार मुझे यह बहुत पसंद आया....थैंक्यू सो मच शक्ति कपूर जी...इतना प्यारे गिफ्ट के लिए....#indiangirls #salwarkameez #lovly #love #instaphoto #likeforfollow #lovethis.'

भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत ने शेयर किया खूबसूरत वीडियों, हर कोई कर रहा तारीफ

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो रानी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. वह इस फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इसी फिल्म में बॉलिवुड ऐक्टर शक्ति कपूर और गौरव झा भी रानी चटर्जी के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. फिल्म 'लेडी सिंघम' में विलन के रोल में शक्ति कपूर दिखाई देंगे.

भोजपुरी फिल्म शंकर का पोस्टर हुआ रिलीज, यहाँ देखे पोस्टर

कूल लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे फोटो

यहां देखे भोजपुरी फिल्म 'बलम जी आई लव यू' के गाने का मेकिंग वीडियो

Related News