तापसी पन्नू ने किया अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ऐलान

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के पश्चात् बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। उन्होंने कई हिट मूवीज अपने नाम की हैं तथा आने वाले समय में भी उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। अब इसी बीच तापसी ने एक बड़ी घोषणा की है। तापसी ने अब प्रोड्यूसर बनने का निर्णय लिया है तथा अब बतौर प्रोड्यूसर वह अपना कमाल बताने वाली हैं।

बृहस्पतिवार को ही तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स पेश किया है। इस घोषणा पर तापसी को सभी शुभकामनाएं दे ही रहे थे कि अभिनेत्री ने एक और घोषणा कर दी है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से पहली फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम है ब्लर। वही तापसी ने मूवी की घोषणा करते हुए लिखा, ‘और ये आउटसाइडर्स प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर। इस मूवी का अजय बहल निर्देशन करेंगे जिसमें तापसी पन्नू लीड किरदार में हैं।

बीते वर्ष मुझे भारतीय सिनेमा जगत में एक दशक पूरा हो गया है। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं यहां न सिर्फ तैरने वाली हूं बल्कि सच में अपने तरीके से तैरना सीखूंगी। जिसने कभी नहीं सोचा था कि वह पब्लिक फिगर बनेगी वो आज आप सभी को आपके प्यार तथा विश्वास के लिए थैंक्यू बोल रही हैं। अब वक़्त आ गया है आपको पेबैक करने का क्योंकि बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है। तो मेरे लिए प्रार्थना कीजिए तथा मैं वादा करती हूं कि आपके लिए बेस्ट लेकर आऊंगी क्योंकि आउटसाइड से जो व्यू होगा वो अच्छा होगा।

करीना के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने, बड़े भाई तैमूर की तरह ही है क्यूट

रिलीज हुआ 'शेरशाह' का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विदेशी वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग बोले- वैक्सीन लंदन में और एक्टिंग इंडिया में...

Related News