blurams ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला कैमरा, जानें शुरुआती कीमत

एडवांस्ड, इंटेलीजेंट इमेजिंग टेक्नोलॉजी, प्रोडक्ट और सेवाएं देने वाली कंपनी ब्लूरैम्स ने अपनी नई रेंज ब्लूरैम्स स्नोमैन और होम लाइट को लॉन्च किया है जिनकी कीमतें क्रमशः 4,499 रुपये और 2,499 रुपये हैं. दोनों होम सिक्योरिची कैमरे की बिक्री अमेजन से हो रही है. इन दोनों कैमरे में न उत्पादों से उपभोक्ताओं को 24/7 लगातार वीडियो रिकॉर्डिंग का विकल्प भी मिलता है जिससे वे अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के प्रति आश्वस्त रहते हैं. ब्लूरैम्स स्नोमैन और होम लाइट क्रमश: 1080पी और 720पी रिजोल्यूशन में उपलब्ध हैं.  

विषेशज्ञों की माने तो इन उत्पादों की अन्य विशेषताओं में 3डी नॉयज रिडक्शन, मोशन/साउंड और फेशियल रिकॉग्निशन, 2वे ऑडियो, बिल्ट इन माइक्रोफोन तथा स्पीकर, 128जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड, आजीवन 24 घंटे फ्री क्लाउड स्टोरेज सेवाएं शामिल हैं.

रात की निगरानी के लिए ब्लूरैम्स स्नोमैन और होम लाइट सिक्योरिटी कैमरे क्रमश: 8 मीटर की दूरी पर 8पीसीएस आईआर,एलईडी तथा 7 मीटर की दूरी पर 6पीसीएस आईआर, एलईडी से लैस हैं. ये सिक्योरिटी कैमरे एलेक्सा एवं गूगल असिस्टेंट के साथ काम करते हैं. इन दोनों कैमरे में स्पीकर्स भी दिए गए हैं.

Google Maps : नया अपडेट आया सामने, कार यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

ZTE Axon 10s Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस ख़ास फीचर ने ग्राहकों को किया आ​​कर्षित

Vivo X30 Pro 5G स्मार्टफोन का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर

Related News