Realme X2 Pro ब्लाइंड सेल पर उपलब्ध आज, 20 नवंबर लॉन्चिंग डेट

भारत के स्मार्टफोन बाजार में बहुत कम समय में बेहतर पकड़ बनाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme का नया फोन Realme X2 Pro 20 नवंबर को पेश होने वाले है। फिलहाल, कंपनी ने पेशकश से पहले एक ऑफर पेश किया है जिसके जरिये 18 नवंबर यानी आज ब्लाइंड सेल हो सकती है । इस ब्लाइंड सेल में उपभोक्ता को 1000 रुपये एडवांस देने होंगे। 20 नवंबर को इस फोन के साथ 5 सीरीज के लेटेस्ट 5एस ( Realme 5s) भी पेश हो सकता है।

ब्लाइंड सेल में सफल रहने वाले उपभोक्ता को फ्लैश सेल में फोन का स्टॉक खत्म हो जाने का डर नहीं रह सकता है। इस ब्लाइंड सेल का आयोजन कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कर सकते है। 1000 रुपये अदा करने के बाद आप Realme X2 Pro बुक कर सकते है। इसके अलावा बाकी के रुपये आपको 20 नवंबर को जमा करने पड़ सकते है। इसके अलावा, एक और मुख्य बात यह है कि कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन की कीमत के बारे में नहीं बताया है। 

 उपभोक्ता को इस फोन में क्वाड रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। साथ ही यूजर्स 48 मेगापिक्सल वाले सेंसर के जरिए बेहतरीन तस्वीर क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी देगी। स्पेसिफिकेशन्स देखें तो ऐसा लगता है कि यह फोन रेडमी नोट प्रो और रेडमी नोट को कड़ी टक्कर देगा। इसके अलावा, रियलमी 5 एस की कीमत और फीचर्स की जानकारी पेशकश के बाद ही मिल सकता है। 

Facebook, Twitter को पटकनी देने सोशल मिडिया के मैदान में उतरा यह आदमी

नए स्मार्टफ़ोन्स के साथ आ रहा वायरस, कई बड़े ब्रांड्स के नाम भी शामिल

नए को मात दे रहे यह पुराने स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे हैरान

Related News