ब्लैकमेलिंग मामले की पीड़िता को मिली ज़मानत

इन दिनों एमपी में चर्चित हो रहे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे मामले में ब्लैकमेलिंग की आरोपी और रेप पीड़ित छात्रा को अपर सत्र न्यायाधीश शिवबालक सिंह की अदालत ने सुनवाई के बाद ज़मानत दे दी. जर्नलिज्म की पीड़ित छात्रा की आज जेल से रिहाई होगी.

उल्लेखनीय है कि राजधानी भोपाल में कांग्रेस विधायक के 'हनी ट्रैप' और ब्लैकमेलिंग मामले में पहले जर्नलिज्म की छात्रा के खिलाफ विधायक की शिकायत पर आरोपी बनाया जाकर उसे जेल भेज दिया था.लेकिन बाद में जेल से पुलिस के आला अधिकारी को भेजी गई शिकायत के बाद कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ रेप और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज किया गया गया.

इस बहुचर्चित मामले में तीन कथित ऑडियो क्लिपिंग सामने आई थीं. ये क्लिपिंग हेमंत कटारे और छात्रा के बीच बातचीत होना बताई जा रही है. क्राइम ब्रांच में युवती के खिलाफ दर्ज ब्लेमेलिंग की एफआईआर के बाद हेमंत कटारे पर दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद से अब तीन कथित ऑडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इससे अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि असल में इसका वास्तविक दोषी कौन है.हालाँकि पुलिस इस हाई प्रोफ़ाइल मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

कांग्रेस विधायक कटारे दुष्कर्म मामले में फंसे

शिवराज कैबिनेट में तीन मंत्री हुए शामिल

 

 

Related News