#Blackbuck तो इस वजह से अब तक भाईजान कुंवारे हैं

बॉलीवुड के भाईजान उर्फ़ सलमान खान अब तक सिंगल हैं और इन दिनों वह 20 साल पुराने काला हिरण शिकार के मामले में जेल में बंद हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान को काले हिरण के शिकार के मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई हैं लेकिन अभी इस मामले पर उनकी जमानत का फैसला आना बाकी हैं. सलमान की लव लाइफ की बात करे तो उन्होंने कई बार प्यार किया और उसका इजहार भी किया लेकिन कभी भी उनकी शादी नहीं हो पाई.

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कई बार सलमान भाईजान को प्यार का रोग लगा लेकिन उसका इलाज नहीं हो पाया. ऐसे में सलमान खान को होने वाली पहली सजा. जी दरअसल में सलमान को इस बात का बहुत पहले से अंदाजा था कि उन्हें काला हिरण शिकार मामले में सजा जरूर होगी इसी वजह से उन्होंने अब तक शादी नहीं की. जब पहली बार उनपर केस हुआ था तब उन्होंने कहा था कि "उन्हें छोड़ दिया जाए वरना वह सोमी अली से शादी कैसे करेंगे"

सलमान शादी के लिए शुरू से ही बेकरार थे लेकिन कभी भगवान ने तो कभी उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका साथ नहीं दिया. सलमान का पहला रिश्ता संगीता बिजलानी के साथ रहा, लेकिन संगीता ने भी उन्हें छोड़कर क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली. संगीता के बाद सलमान सोमी अली के प्यार में पड़े और करीब आठ साल तक रिलेशन में रहे लेकिन बीच में ऐश्वर्या के आने से दोनों का रिश्ता टूट गया.

सलमान ने ऐश्वर्या से बहुत प्यार किया लेकिन उनसे भी उनकी शादी नहीं हो पाई और उनकी प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया. ऐश्वर्या के बाद सलमान का नाम ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल के साथ जुड़ा लेकिन ज्यादा समय तक रिश्ता नहीं चल पाया.

स्नेहा के बाद सल्लू मियां कैटरिना के नजदीक हुए लेकिन कैट तो रणबीर कपूर के की दीवानी निकली.

अब इस समय सलमान की ज़िंदगी में रोमानियन एक्टर और एंकर यूलिया वंतूर हैं जिनके साथ सलमान का नाम जोड़ा जाता हैं अब इन दोनों की शादी कब होती हैं इसका सभी को इंतज़ार हैं. फिलहाल सभी इस आस में हैं कि भाईजान जेल से बाहर आ जाए.

सलमान की सजा पर अख्तर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क उठे दोनों देशों के फैंस

सलमान के जज का तबादला हुआ

सलमान के भाग्य का फैसला आज

Related News