सलमान के भाग्य का फैसला आज
सलमान के भाग्य का फैसला आज
Share:

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई, जिस पर जमानत की सुनवाई कल शुक्रवार को भी टाल दी गई थी. अब आज सलमान के भाग्य का फैसला आने वाला है जिस पर सारे देश की नज़रे टिकी है. कल खचा खच भरे कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने अपनी दलीले पेश की और जमानत के कागजात जमा किये जिसके बाद जज ने मामले से जुड़े तथ्यों की जांच करने की बात कहते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया और जमानत पर निर्णय आज यानि शनिवार को देने का आदेश दिया था.

सलमान कुल दो रात सेंटल जेल में बिता चुके है. गुरुवार को ही सेशन कोर्ट में सलमान की जमानत के लिए याचिका दायर कर दी गई थी, लेकिन सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई का फैसला लिया जिसे शनिवार टाल ताल दिया गया था. परिणामस्वरूप सलमान को गुरुवार और शुक्रवार की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही काटनी पड़ी. गौरतलब है कि एक बड़े बदलाव के चलते राजस्थान में एक साथ 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया है. ट्रांसफर होने वाले जजों में सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रविंदर कुमार जोशी भी शामिल हैं. देर रात यह बड़ा फेरबदल किया गया है.

इन तबादलों में वो जज भी शामिल हैं जिन्होंने कल सुबह सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई की. सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जज रविंदर कुमार जोशी थे. उन्हें सिरोही भेज दिया गया है. वहीं जोधपुर सेशंस कोर्ट के नए जज अब चंद्रकुमार सोंगरा होंगे. हालांकि इन तबादलों से सलमान की शनिवार को होने वाली बेल की सुनवाई पर क्या और कितना असर पड़ेगा, ये साफ नहीं है. 

सलमान के जज का तबादला हुआ

News track live: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

सलमान की सजा पर अख्तर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क उठे दोनों देशों के फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -