BlackBerry KEYone स्मार्टफोन के दाम में भारी कटौती

ब्लैकबेरी ने पिछले साल भारत में अपना BlackBerry KEYone स्मार्टफोन लांच किया था. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपए की कीमत पर लांच किया गया था. 4 जीबी की रैम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत में अब कटौती की घोषणा की गयी है. ब्लैकबेरी ने KEYone के दाम 4000 रुपए तक कम कर दिए है. अब इस स्मार्टफोन को नई 35,849 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकता है. गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले MWC 2017 में पेश किया गया था.

ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो डुअल सिमकार्ड स्लॉट के साथ आता है. गर आप भी ब्लैकबेरी लवर है और इस स्मार्टफोन को खरीदना छह रहे है तो हम आपको बता दे कि इसे कम कीमतों के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर खरीदा जा सकता. अमेजन पर इस स्मार्टफोन के साथ 15,545 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन को 1,711 रुपए की इंस्टालमेंट पर भी खरीदा जा सकता है.

नाम के मुताबिक इस स्मार्टफोन की खासियत भी इसके कीबोर्ड में ही है, जिसमें स्पेसबार पर फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा पूरे कीबोर्ड पर स्क्रॉलिंग की सुविधा दी गई है.  4.5 इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में  2GHz क्वालकोम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा कोर प्रोसेसर और एड्रिनो 506 GPU उपलब्ध कराया गया है. इसमें  12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीँ इसकी बैटरी क्विक चार्ज फीचर के साथ 3505 mAh की दी गयी है. 

 

मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच

लीक में सामने आया नया स्मार्टफोन 'Nokia 7 प्लस'

 

 

Related News