काला जादू उतारने के लिए मंगलवा की शाम करें यह काम

कहते हैं मंगलवार और शनिवार को हनुमान जी की भक्ति और आराधना के लिए विशेष माना जाता है और इस दिन सारे बिगड़े काम बन जाते है. ऐसे में संकट मोचन की पूजा पाठ मगलवार के दिन करने से हनुमान जी भक्तो से प्रस्सन होते है और कोई विपदा या संकट नहीं आने देते और वह हमेशा अपने भक्तों का भला करते हैं. ऐसे में मंगलवार को हनुमान जी पूजा जरूर करनी चाहिए और मन से इस दिन हनुमान जी के लिए उपवास रखना चाहिए शुभ जल्दी उठ कर मंदिर या घर पर हमुमान जी का पाठ या हमुमान चालीसा का जाप करे.

इसी के साथ शाम के समय मंदिर में अगरबत्ती और धुप करे और हनुमान जी के सिंदूर, चमेली का तेल चढ़ाएं और मन्त्र का जाप करे साय काल की पूजा के बाद ही भोजन ग्रहण करे. कहा जाता है अगर आप पर कोई काला जादू या टोटके का साया है तो एक निम्बू और लोंग को हनुमान मंदिर में ले जाए और हनुमान जी को अर्पित करके अपने घर लाकर उसे अपने ऊपर फेर कर काट दे और उसमे लोंग डाल आकर चौराहे पर रख आये.

इससे आपके ऊपर से काला जादू हट जाएगा और आपके तरक्की के रस्ते खुलने शुरू हो जाएंगे. कहा जाता है मंगलवार के दिन कई प्रकार के टोटके किए जा सकते हैं जो इंसान को बहुत अमीर बना सकते हैं लेकिन इसमें एक गलती आपको गरीबी के कगार पर पहुंचा सकती है.

भूलकर भी इस समय ना बनाए शारीरिक संबंध वरना होगा जान का खतरा

वरूथिनी एकादशी पर जरूर गाये यह पावन आरती

इस वरूथिनी एकादशी पर जरूर गाये यह दो भजन

Related News