भूलकर भी इस समय ना बनाए शारीरिक संबंध वरना होगा जान का खतरा
भूलकर भी इस समय ना बनाए शारीरिक संबंध वरना होगा जान का खतरा
Share:

आप सभी को बता दें कि शास्त्रों के अनुसार हर मनुष्य को किसी भी काम को करने के लिए शुभ अशुभ समय भी देखना पड़ता हैं. जी हाँ, ऐसे में अगर वह अशुभ समय में गलत काम करता हैं तो उसकी जिंदगी के बुरे दिन शुरू हो जाते है और उसको बहुत बिमारियों के साथ पैसे की समस्या भी आ जाती है जिसका उसे सामना करना पड़ता है. जी हाँ, इस कारण से शारीरिक सम्बन्ध कौन-से समय में बनाने चाहिए यह भी नियम बने हुए जिसकी वजह से आप गलत काम से बचकर सुख की प्राप्ति करते हैं. जी, कहते हैं शारीरिक संबंध बनाने के भी समय निर्धारित होते हैं और कुछ समय ऐसे होते हैं जिनमे यह करना पाप होता है. जी हाँ, तो आइए जानते हैं कि किस समय शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए.

इस समय में ना बनाये शारीरक सम्बन्ध -

##  कहते हैं शादीशुदा जोड़े को सूर्यास्त, सूर्योदय और दिन के समय में शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिए वरना आने वाले साथ जन्मो तक आप बीमरियों से ग्रस्त तो होंगे ही जबकि आपको पैसो की किल्लत भी बहुत बार आ सकती है और बड़े नुकसान भी हो सकते हैं.

## कहा जाता है अमावस्या की काली रात में भी पति-पत्नी यौन सम्बन्ध न बनाये तो बेहतर होगा वरना वह नरक के द्वार जाते हैं और अगले जन्म में उनको कीट, पशु, कीड़े की यौनि प्राप्त होती हैं. इसी के साथ बहुत बुरे धर्मसंकट से गुजरना पड़ता है.

## कहते हैं पूर्ण‌िमा, चतुर्दशी और अष्टमी त‌िथ‌ि के अलावा ग्रहण के समय में भी यौन सम्बन्धो से बचाना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको नरक की भयंकर यातनाओं से गुजरना पड़ सकता है.

इस वरूथिनी एकादशी पर जरूर गाये यह दो भजन

यहाँ जानिए वरुथिनी एकादशी का शुभ मुहूर्त और व्रत विधि

आज है वरुथिनी एकादशी, यहाँ जानिए व्रत कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -