राहुल गाँधी और प्रियंका के संबंधों को लेकर भाजपा नेता ने कर दी गंदी टिप्पणी, दर्ज हुआ मामला

शिमला: हिमाचल की राजधानी शिमला में अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के बंगले को देखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली वापिस आए ही थे, कि हिमाचल प्रदेश में अपने आपको भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता बताने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मिडिया पर इन दोनों को लेकर ऐसी अभद्र टिप्पणी कर दी जिससे प्रदेश का सियासी पारा गरमा गया है.

भारत में भी अपना प्लांट लगा सकती है 'एपल'

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ शिमला के छराबउ़ा क्षेत्र में बनकर तैयार हो चुके बंगले को देखने के लिए गए थे. वे यहां दो दिन बिताने के बाद दिल्ली वापिस लौट गए, लेकिन इस बीच एक भाजपा कार्यकर्ता रणबीर सिंह नेगी ने दोनों भाई बहन के रिश्ते को लेकर अपने फेस बुक पेज पर बेहद अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे कांग्रेसी नेता आग बबूला हो गए हैं.

पीएम मोदी ने जारी किया 100 रुपए का सिक्का, छपी होगी पूर्व पीएम अटल बिहारी की तस्वीर

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने फेसबुक पर राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले रणवीर नेगी के खिलाफ सोलन के सदर थाना में मामला दर्ज कराया है. साथ ही कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी है कि अगर दोषी को 27 दिसंबर तक हिरासत में नहीं लिया गया तो कांग्रेस पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतरेगी. सोलन जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रोहित शर्मा की अगुवाई में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल डीएसपी अमित ठाकुर से मिला और इस संबंध में उन्हें लिखित शिकायत सौंपी. डीएसपी ने कहा है कि रोहित शर्मा की तरफ से उन्हें शिकायत मिल चुकी है, पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

खबरें और भी:-

 

लगातार बिगड़ रही भारतीय रेलवे की वित्तीय स्थिति, इससे सुधरेगी

इन मकानों पर घट सकती है जीएसटी की दर

धीमी शुरुआत के बाद बाजार ने पकड़ी रफ़्तार

 

Related News