कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या को बीजेपी ने बताया टीएमसी की साजिश

कलकत्ता: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में हुई हिंसा का दौर फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है और राज्य के अन्य हिस्सों से लगातार हिंसा की खबरें सामने आ रही है. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल के बलरामपुर जिले के दभा गांव में शनिवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर उसका शव पोल पर लटका दिया गया. बता दें कि कुछ रोज पहले भी एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला था. लगातार हो रही बीजेपी कार्यकर्तों कि हत्या पर बीजेपी ने सीधे तौर पर टीएमसी पर निशाना साधा है.

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं की हो रही निर्मम हत्या पर रोष व्यक्त करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने एनएचआरसी को पत्र लिखकर पुरुलिया में बीजेपी कार्यकर्ता के मर्डर की जांच की मांग की है. अपने पात्र में विजयवर्गीय ने लिखा कि उन्हें राज्य सरकार, सीआईडी और पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए मानवाधिकार आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए जबकि भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भी TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

बाबुल का कहना है कि जो कुछ भी बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व में हो रहा है, वो नया नहीं है. उन्होंने कहा है कि, 'इस पर तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए. पुलिस और टीएमसी का एक नेक्सस है, जोकि परेशानी का सबब है. पुलिस हिंसा को बढ़ावा देने का काम कर रही है.'

 

मायावती की ख़ामोशी में छिपा सियासी सन्देश

योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

साउदी राजकुमारी की इस तस्वीर में आखिर ऐसा क्या है जो पूरा देश आगबबूला हो रहा है

 

Related News