भाजपा विधायक एनवीएसएस प्रभाकर ने तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री के आरोपों पर दिया करारा जवाब

रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की आपूर्ति पर राजनीतिक युद्ध अभी तक रुका नहीं है, राजनीतिक दल इंजेक्शन और ऑक्सीजन की आपूर्ति पर राजनीति के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। तेलंगाना टीआरएस सरकार द्वारा इंजेक्शन की अपर्याप्त आपूर्ति के लिए भाजपा पर लगाए गए आरोपों के बाद इस कतार में अब भाजपा आगे आई और भाजपा के पूर्व विधायक एनवीएसएस प्रभाकर ने शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजनाथ द्वारा की गई टिप्पणी को छोड़ दिया और कहा कि केंद्र सरकार तेलंगाना के हितों की अनदेखी कर रही है।

आपको बता दें कि इस मामले में भाजपा विधायक प्रभाकर ने कहा कि “यह राजनीतिक बयान देने का समय नहीं है। हमें कोविद को एकजुट होकर लड़ना चाहिए। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यहां मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने राज्य में कोविद की स्थिति पर गंभीर टिप्पणी करने के बाद ही रात्रि कर्फ्यू लगाया है। 

उन्होंने आगे यह भी कहा कि "टीके की कमी के लिए केंद्र सरकार की आलोचना करना स्वास्थ्य मंत्री की ओर से सही नहीं है।" वह एक अनुरोध कर सकता था और टीकों की आवश्यक मात्रा प्राप्त कर सकता था, ”। प्रभाकर ने जानना चाहा कि राज्य सरकार परीक्षण क्षमता क्यों नहीं बढ़ा रही है और ट्रेसिंग, परीक्षण और उपचार के तरीकों को अपना रही है।

पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी बोले- कोरोना संक्रमण को गाँव तक पहुँचने से रोकें

दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भारत में लॉन्च हुई Mi QLED TV , जानिए क्या है खासियत

Related News