पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी बोले- कोरोना संक्रमण को गाँव तक पहुँचने से रोकें
पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी बोले- कोरोना संक्रमण को गाँव तक पहुँचने से रोकें
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण से बिगड़ते हालात को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि गत वर्ष की तरह इस बार भी हमारे सामने चुनौती इस संक्रमण को गांवों तक पहुंचने से रोकने की है. पंचायती राज दिवस के अवसर पर पीएम मोदी ने सभी से बचाव के उपायों का पालन करने का अनुरोध करते हुए कहा है कि इसका संक्रमण गांवों में ना फैले इसके लिए हरसंभव कोशिश करनी होगी.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से स्वामित्व (SWAMITWA) योजना के तहत पीएम मोदी ने 4 लाख से अधिक लोगों के बीच उनकी सम्पत्ति के ई-प्रापर्टी कार्ड वितरण किया. कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों और पंचायती राज मंत्रालय के अधिकारीयों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, “एक साल पहले जब हम पंचायती राज दिवस के अवसर पर मिले थे, तब पूरा देश कोरोना का सामना कर रहा था. तब मैंने आप सभी से अनुरोध किया था कि आप कोरोना को गांव में पहुंचने से रोकने में अपना योगदान दें.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप सभी ने बड़ी कुशलता से, ना केवल कोरोना को गांवों में पहुंचने से रोका, बल्कि गांव में जागरूकता पहुंचाने में भी बहुत अहम भूमिका निभाई. इस साल भी हमारे सामने चुनौती गांवों तक इस संक्रमण को पहुंचने से रोकने की है.” पीएम मोदी ने कहा कि, ''जो भी गाइडलाइन्स समय-समय पर जारी होते हैं, उनका पूरा पालन गांव में हो, हमें ये सुनिश्चित करना होगा. इस बार हमारे पास वैक्सीन का एक सुरक्षा कवच भी है.'' 

रिलायंस 26 अप्रैल को लॉन्च करेगी 442 करोड़ रुपये का ओएफएस

अनिल देशमुख के खिलाफ FIR दर्ज होने पर संजय राउत ने कही यह बात

31 मार्च को समाप्त तिमाही के लिए 219 करोड़ रुपये रहा M&M फाइनेंशियल सर्विसेज का शुद्ध लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -