CM नीतीश पर भड़के बीजेपी विधायक, बोले- 'उन्होंने गलत किया, अब तूफान आएगा...'

पटना: एक दिन पहले बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार स्पीकर विजय कुमार सिन्हा पर हमला बोल दिया था. विधानसभा में हुई इस घटना के पश्चात् जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ताओं ने अपनी गठबंधन सहयोगी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. अब भारतीय जनता पार्टी के MLA भी नीतीश कुमार के विरुद्ध आक्रामक तेवर दिखाने लगे हैं.

भारतीय जनता पार्टी के MLA विनय बिहारी ने मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार पर खूब हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी MLA विनय बिहारी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने विधानसभा में स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के साथ जो बर्ताव किया, वह गलत था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो किया, वह गलत किया. उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को हल्के में नहीं लेगी. विनय बिहारी ने कहा कि तूफान आएगा. गठबंधन को लेकर एक प्रश्न के उत्तर में भारतीय जनता पार्टी MLA ने कहा कि ये कब तक चलेगा, यह नहीं पता. उन्होंने नीतीश कुमार की पार्टी JDU के विधायकों पर भी निशाना साधा. विनय बिहारी ने JDU विधायकों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की तथा 'हिजड़ा' जैसे शब्दों का उपयोग किया.

वही भारतीय जनता पार्टी MLA विनय बिहारी ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में विधायकों की कोई हैसियत ही नहीं रही कि वे कुछ काम करवा सकें. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बिहार NDA में चल रही राजनीतिक उठा-पटक विधानसभा में जगजाहिर हो गई थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा पर ही बरस पड़े तथा दो टूक कह दिया कि ऐसे नहीं चलेगा.

नवाब मलिक को एक और बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शख्स के सिर चढ़ी सीएम योगी की दीवानगी तो खुद के खून से लिख डाला पत्र

CM योगी के दिल्ली से लौटते ही शुरू हुआ बैठकों का दौर, अब MLC चुनाव पर पूरा जोर

Related News