केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की फिसली जुबान, मसूद अज़हर को कह बैठे 'जी'

हजारीबाग: केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा आतंकी मसूद अजहर पर टिप्पणी करने के दौरान एक चूक कर बैठे हैं. उनकी इस चूक को विपक्षी पार्टियों ने भुनाना शुरू कर दिया है. दरअसल, हजारीबाग लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार जयंत सिन्हा रामगढ़ विधानसभा के क्षेत्र के दुलमी प्रखंड में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे.

यहां प्रेस वालों से बात करते हुए जयंत सिन्हा की जुबान फिसल गई. जयंत ने मसूद अजहर के नाम के साथ जी शब्द का इस्तेमाल कर बैठे. उन्होंने कहा है कि, 'मसूद अजहर जी को संयुक्त राष्ट्र ने वैश्विक आतंकवादी घोषित कर दिया है.' विपक्षी पार्टियां जयंत सिन्हा को मसूद अजहर को जी कहने पर हमला बोल रहे हैं. उल्लेखनीय है कि जयंत के बयान से दो दिन पहले की विपक्षी दल के बड़े नेता जीतन राम मांझी ने भी मसूद अजहर को जी कहा था.

आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र ने भारत सरकार की लगातार मांग पर मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है. जयंत सिन्हा इसी पर केंद्र सरकार की प्रशंसा कर रहे थे, तभी यह चूक कर बैठे. जयंत सिन्‍हा ने कहा है कि, 'यह देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा पल है. जो हमने किया वो सफल रहा. अब मसूद अजहर जी को संयुक्‍त राष्‍ट्र ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है.'

खबरें और भी:-

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

Related News