''ननकाना साहिब पर हमला शर्मनाक, कहाँ गायब हैं सिद्धू, क्या अब भी वे पाक आर्मी चीफ से गले मिलेंगे ?''

नई दिल्ली: ननकाना साहिब गुरूद्वारे की घटना पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रेस वार्ता की है. भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि ननकाना साहिब पर हमले से पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब हो गया है. इस घटना के बाद सिद्धू कहां गायब हैं, क्या वो अभी भी पाक सेना प्रमुख से गले मिलेंगे. लेखी ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की तादाद लगातार घटती गई है. 

पाकिस्तान में हिंदू और सिखों का जबरदस्ती धर्मांतरण किया जा रहा है. पाकिस्तान में कोई भी अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है. लेखी ने कहा कि पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर हमला होना बेहद शर्मनाक घटना है. हमारी पाकिस्तान से मांग है कि हमलावरों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाए. अल्पसंख्यकों को सुरक्षित माहौल मिलना चाहिए.  मिनाक्षी लेखी ने यह भी कहा कि पड़ोसी मुल्क में हिंदू, सिख जैसे अल्पसंख्यकों को अगवा करके उनका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है. ननकाना साहिब पर हमला कायरतापूर्ण है. 

लेखी ने कहा कि पाकिस्तान में ईशनिंदा के कानून में सजा के तौर पर मौत तक दी जा रही है. लेखी ने कहा कि अल्पसंख्यक पाकिस्तान में मृतकों का दाह संस्कार भी नहीं कर पा रहे हैं. ननकाना साहिब की घटना से यह स्पष्ट हो गया है कि भारत में CAA सही लाया गया है. वहीं भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस की खामोशी पर भी सवाल खड़े किए हैं. 

कर्नाटक में बीजेपी विधायक का बयान, कहा- हम 80 फीसद आप 18 प्रतिशत न करें...

अब्दुल सत्तार के इस्तीफे पर सियासत शुरू, फडणवीस बोले- ये ठाकरे सरकार के पतन की शुरुआत

भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविन्द के बिगड़े बोल, कहा- ओवैसी को उल्टा लटकाकर दाढ़ी काट लूंगा...

 

 

Related News