पेंट पहनकर आई महिला एंकर, तो भाजपा नेता मौसमी चटर्जी ने दी ये हिदायत

गांधीनगर: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वालीं मौसमी चटर्जी सोमवार को सूरत के एक कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां उनकी सलाह ने वहां उपस्थित सभी लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल कार्यक्रम में पहुंची मौसमी ने एंकर को उनकी ड्रेस के लिए बेतुकी हिदायत दे दी। कार्यक्रम के लिए एंकर ने पैंट्स पहने थे जिस पर मौसमी ने हिदायत देते हुए कहा है कि आपको कुछ और कपड़े पहन कर आना चाहिए था।

मध्यप्रदेश की सियासत में आया नया ट्विस्ट, ज्योतिरादित्य पहुंचे मामा शिवराज के घर

उल्लेखनीय है कि नव वर्ष की शुरुआत में ही अमित शाह की उपस्थिति में मौसमी चर्टजी ने भाजपा का दामन थामा था। दरअसल, जैसे की कार्यक्रम शुरू हुआ तो एंकर ने तमाम लोगों को इंट्रोडक्शन दिया। इसके बाद जैसे ही मौसमी का इंट्रोडक्शन हुआ तो उन्होंने माइक लेते ही सबसे पहले एंकर से कहा कि आप जो कपड़े पहन के आए हो, वो सही नहीं हैं। आपको या तो साड़ी या चुड़ीदार- कुर्ती पैजामा पहन कर आना चाहिए था। हालांकि एंकर ने इस मामले पर मीडिया से कुछ भी बोलने से मना कर दिया। मौसमी ने कहा कि एक भारतीय महिला होने के नाते मुझे अधिकार है कि, मैं यूथ को हिदायत दूं कि कहां क्या पहनना है।

लोकसभा चुनाव पर बोले जेटली, जनता के सामने दो ही विकल्प- या तो मोदी या अराजकता और अस्थिरता

बाद में जब प्रेस वालों ने मौसमी से एंकर को हिदायत देने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये हिदायत उन्होंने एक मां की तरह दी थी न कि भाजपा के नेता होने के नाते । इसलिए इसको गलत तरीके से न लिया जाए। आपको बता दें कि मौसमी ने 2 जनवरी को ही भाजपा का हाथ पकड़ा था। 

खबरें और भी:-

राजस्थान : कांग्रेस का मिशन लोकसभा शुरू, इसी महीने निर्धारित होंगे नाम

अन्ना हज़ारे का दावा, मेरे पास राफेल से जुड़े दस्तावेज मौजूद, जल्द करूँगा खुलासा

चंद्रबाबू नायडू का आरोप, आंध्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की धमकी दे रहे पीएम मोदी

Related News