अन्ना हज़ारे का दावा, मेरे पास राफेल से जुड़े दस्तावेज मौजूद, जल्द करूँगा खुलासा

अन्ना हज़ारे का दावा, मेरे पास राफेल से जुड़े दस्तावेज मौजूद, जल्द करूँगा खुलासा

नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को भ्रष्टाचार रोधी कानून लागू किए जाने और किसानों से सम्बंधित मांगों को लेकर  30 जनवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है. हजारे ने कहा है कि अगर लोकपाल लागु होता तो राफेल विमान ‘घोटाला’ नहीं हुआ होता. उन्होंने शीर्ष अदालत के आदेश के बावजूद लोकपाल एवं लोकायुक्त अधिनियम, 2013 को लागू नहीं करने पर केन्द्र सरकार  की कड़ी निंदा की है.

अखिलेश यादव बोले, रामलीला में राम-रावण बनने वालों को भी दो पेंशन

उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि देश पर ‘तानाशाही’ की ओर जाने का ‘संकट’ मंडरा रहा है. उल्लेखनीय है कि पिछले 8 साल में लोकपाल की मांग को लेकर हजारे यह तीसरी बार भूख हड़ताल करने वाले हैं. अन्ना सिविल सोसायटी सदस्यों तथा समूहों का नेतृत्व करते हुए अप्रैल 2011 में पहली बार दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में अनिश्चतकालीन भूख हड़ताल पर बैठे थे.

वसुंधरा का करारा वार, कहा जब ऋणमाफ़ी पीएम मोदी को ही करनी थी, तो कांग्रेस ने क्यों किया वादा ?

हजारे ने प्रेस वालों से कहा, ‘अगर लोकपाल होता तो राफेल विमान जैसा घोटाला नहीं हुआ होता. उन्होंने कहा है कि मेरे पास राफेल से सम्बंधित कई कागजात हैं. मैं दो दिन इनका अध्ययन करने के बाद दूसरी प्रेस वार्ता आयेाजित करूंगा. उन्होंने कहा है कि मुझे एक बात समझ नहीं आती कि समझौते से एक ही महीने पहले बनी एक कंपनी को इस सौदे में साझेदार कैसे बनाया गया है.’

खबरें और भी:-   

VIDEO :लोक सभा चुनाव से पहले बोली सपा, BOSS IS BACK

खतरनाक स्तर पर पहुंचा काबुल का वायु प्रदूषण, अस्पतालों में लगी मरीजों की भीड़

लोकसभा चुनाव: शीला दीक्षित का दावा, नहीं चलेगा मोदी का जादू, राहुल गाँधी करेंगे कमाल