भाजपा के विरोध में राजद ने बजाई थाली, गिरिराज सिंह ने किया करारा पलटवार

पटना: देश में केरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दुनिया में भारत कोरोना संक्रमण के मामले में 5वें नंबर पर पहुंच गया है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने आज वर्चुअल रैली के जरिए बिहार चुनाव का एक तरह से शंखनाद कर दिया है। अमित शाह के इस वर्चुअल रैली के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने थाली पीटो अभियान शुरू कर दिया है।

राजद के इस थाली पीटो अभियान पर केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल सिर्फ पीएम मोदी और भाजपा का विरोध ही करते हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने पीएम मोदी के कहने पर कोरोना योद्धाओं के सम्मान में थालियां बजाने का विरोध किया था और आज गरीबों के अधिकार के लिए स्वयं थालियां बजा रहे हैं। बता दें कि राबड़ी आवास के बाहर राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने थाली बजाकर नीतीश सरकार के साथ केंद्र सरकार और अमित शाह की वर्चुअल रैली के प्रति विरोध जताया।  थाली बजाने के लिए राबड़ी आवास के बाहर गोल दायरा बनाया गया था। राजद के सभी लोग इसी घेरे में खड़े होकर थाली बजाने का काम कर रहे थे। दरअसल, कोरोना संकट के समय में प्रवासी मजदूरों को हुई परेशानी और गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली के विरोध में राजद ने थाली बजाकर प्रतिकार किया।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को ऑनलाइन तरीके से बिहार के लोगों को संबोधित करेंगे। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। भाजपा इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी कोशिशों में जुटी है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से किसी बड़ी राजनीतिक सभा का आयोजन नहीं हो सकता है। हालांकि, यह ऑनलाइन रैली भाजपा के एक माह चलने वाले अभियान का ही हिस्सा है, जिसमें मोदी सरकार की उपलब्धियां लोगों के सामने राखी जा रही हैं। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष पूरा होने पर यह आयोजन हो रहा है ।

हिमाचल प्रदेश में बंदरों की हत्या को मिली मंजूरी, सुरजेवाला बोले- कहाँ हैं मेनका गाँधी ?

पाक में एक लाख के करीब पहुंचे कोरोना केस, अब भी सख्त लॉकडाउन के पक्ष में नहीं इमरान

सीएम केजरीवाल पर कुमार विश्वास का हमला, बोले- डॉक्टरों पर फोड़ा अपने निकम्मेपन का ठीकरा

 

Related News