भाजपा ने मंदिरों में सप्ताहांत में पूजा पर लगे प्रतिबंध हटाने की मांग की

तमिलनाडु: भाजपा के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने गुरुवार यानी 7 अक्टूबर को चेन्नई में श्री कालीकंबल मंदिर के सामने भाजपा द्वारा आयोजित एक विरोध मार्च में DMK सरकार से सप्ताहांत में पूजा पर प्रतिबंध हटाने का आह्वान किया। 10 दिनों के भीतर सभी मंदिर। वर्तमान में, मंदिर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को पूजा के लिए बंद रहते हैं।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर DMK सरकार तमिलनाडु के लोगों पर "अपनी विचारधारा थोपने" की कोशिश करती है, तो उसे राज्य के लोगों की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा। पूर्व आईपीएस अधिकारी ने कहा कि राज्य में जहां तस्माक की दुकानें और सिनेमा हॉल पूरे दिन खुले रहते हैं, वहीं शुक्रवार से रविवार तक मंदिर बंद रहते हैं. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से निराधार है और यह सभी तर्कों को धता बताता है। टीएन बीजेपी प्रमुख ने कहा कि राज्य सरकार बच्चों के लिए सभी कक्षाओं के लिए स्कूल फिर से खोल रही है, भले ही बच्चों के लिए कोरोना वायरस वैक्सीन नहीं बनाई गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन ने तिरुवन्नामलाई में विरोध मार्च में भाग लिया, जबकि भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव एच राजा रामेश्वरम में इस कार्यक्रम में शामिल हुए। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी राधाकृष्णन ने पलानी में विरोध का उद्घाटन किया, जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा विधायक नैनार नागेंद्रन ने तिरुचेंदूर में विरोध प्रदर्शन शुरू किया। महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन कोयंबटूर में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं।

नवरता में व्रत के दौरान करे इन चीजों का सेवन, रहेंगे सेहतमंद

किन्नरों को पहचान पत्र देने वाला प्रदेश का पहला जिला बना इंदौर

शराब पीकर और तेज गाड़ी चालाने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस को मिलने वाला है 'इंटरसेप्टर व्हीकल'

Related News