माँ ने मोबाइल में कैद किया अपना अश्लील वीडियो, बेटे ने देखा तो कर दिया ये काण्ड

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मारवाही (GPM) जिले के गौरेला में कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। जी दरअसल यहाँ एक महिला ने अपने बेटे और पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। इस मामले में महिला का आरोप है कि बेटे ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है। जी हाँ, बताया जा रहा है निजी पलों का वो वीडियो महिला ने अपने पति के कहने पर रिकॉर्ड किया था। इस मामले में बेटे की उम्र 19 साल है। वहीं इस मामले में महिला ने पति और बेटे के खिलाफ गौरेला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने महिला के पति और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

अब इस पूरे मामले की जांच जारी है। मिली जानकारी के तहत महिला ने जो जानकारी थाने में दी उसके अनुसार कुछ समय पहले निजी पलो का ये वीडियो पति के कहने पर बनाया था। चूंकि महिला और पति का आये दिन झगड़ा होता था, इस वजह से महिला ज्यादातर मायके में रहती थी। वहीं कुछ समय पहले महिला ससुराल लौटी तो उसके 19 साल के बेटे ने अपना मोबाइल खराब होने की बात कहकर मां से मोबाइल ले लिया था।

अब इस मामले में यह कहा जा रहा है कि बेटे ने मोबाइल से महिला का वह अश्लील वीडियो अपनी मौसी को भेजा था और बेटे का मकसद इतना था कि वह अपने रिश्तेदारों को जानकारी दे सके। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में महिला पर ये आरोप है कि वह गंदा काम करती है और इसी बात को लेकर अक्सर पति पत्नी में झगड़ा हुआ करता था। जी हाँ और आरोपी बेटे का कहना है आये दिन होने वाले झगड़े को खत्म करने के लिए बेटे ने ये वीडियो अपने रिश्तेदार को भेजा था। हालाँकि अब पुलिस हर एंगल से जांच में लगी है।

फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...

4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

पत्नी की हत्या कर पति ने भी कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा'

 

Related News