बाइकर की सड़क हादसे में मौत, खजुराहो जा रही थी ट्रिप

इंदौर/ब्यूरो। MP टूरिज्म राइडिंग टूर' पर निकले बाइकर्स ग्रुप के एक युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा सोमवार दोपहर करीब 2 बजे नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर सोहागपुर में हुआ। मृतक बाइकर का नाम अभ्युदय मिश्रा है, जो कि इंदौर का रहने वाला था। जिस टूर पर ये बाइकर्स निकले थे, उसका समापन मंगलवार (27 सितंबर) को विश्व पर्यटन दिवस पर होना था। लेकिन इससे एक दिन पहले ही युवक की मौत हो गई।

बाइकर्स ग्रुप 21 सितंबर को खजुराहो से टूरिज्म टूर "Riders in the wild” पर निकला था। रविवार को ग्रुप पचमढ़ी पहुंचा था। पांडव गुफा घूमने के बाद सोमवार को ग्रुप मढ़ई के लिए निकला। रास्ते में स्टेट हाईवे-22 पर सोहागपुर में पिपरिया की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे अभ्युदय मिश्रा (23 साल) पिता शिवानंद मिश्रा निवासी ई-2 रेजीडेंसी एरिया कॉलोनी इंदौर घायल हो गया। इसके बाद साथियों कविश राठौर और हर्ष तलरेजा ने डायल 100 को सूचना दी।

हादसे के बाद अभ्युदय को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोहागपुर लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद नर्मदापुरम रेफर कर दिया गया। अभ्युदय के दाहिने पैर और जांघ में गहरी चोट थी। इस बारे में एमपी टूरिज्म बोर्ड के उमाकांत चौधरी ने बताया कि अभ्युदय का सोहागपुर में एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें भोपाल के बंसल अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। औबेदुल्लागंज अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग ने खजुराहो से प्रदेश के अन्य पर्यटन गंतव्यों व प्रमुख टाइगर रिजर्व को जोड़ते हुए बाइकिंग गतिविधि "Riders in the wild" का आयोजन अनुबंधित संस्था "MOUSTACHE ESCAPE" जयपुर के माध्यम से किया था। टूर का शुभारंभ 21 सितंबर को खजुराहो से किया गया। समापन विश्व पर्यटन दिवस 27 सितंबर को भोपाल में होना था।

2600 वर्षों से मटकों में रखा 'पनीर' मिला, इससे पहले इजिप्ट में मिला था 4500 वर्ष प्राचीन सूर्य मंदिर

वर्ल्ड कप में ‘बेहतर प्रभाव’ डालने की तैयारी कर रहे गुरजंत

अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका

Related News