अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका
अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए दरवाजे खुले होने की बात कहकर नया सियासी संकेत दे दिया है। आज सोमवार (26 सितंबर) को राजभर ने लखनऊ के 6 पार्क रोड विधायक निवास स्थित पार्टी दफ्तर से सुभासपा की सावधान यात्रा काे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

उत्तर प्रदेश से आरंभ होकर बिहार तक जाने वाली इस यात्रा की शुरुआत के अवसर पर राजभर ने कहा कि अगर यूपी में छह जीत सकते हैं तो बिहार में क्‍यों नहीं। उन्‍होंने पिछड़ों की एकता और जातिगत जनगणना की बात की, मगर यात्रा की शुरुआत होते ही सुभासपा के बागियों ने भी नई पार्टी बनाने की घोषणा करके राजभर को अपनी तरफ से एक और झटका दे दिया है। यूपी की राजनीति में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर ओपी राजभर का अगला कदम क्‍या होगा? सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलने के बाद उनकी तारीफों के पुल बांधने के साथ वह एक ओर भाजपा की तरफ अपने झुकाव का संदेश दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ सोमवार को सावधान यात्रा की शुरुआत करते हुए उन्‍होंने शिवपाल और ओवैसी के दरवाजे खुले होने का संकेत दे दिया है।

एक प्राइवेट चैनल के सवालों का जवाब देते हुए ओपी राजभर ने कहा कि समय आने पर कोशिश की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए दरवाजे खुले हैं। राजभर ने कहा कि बिहार में हमारी पार्टी चुनाव लड़ती रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग 75 वर्षों की आजादी में हिस्‍सा नहीं पाए हैं, उनको समझा रहे हैं कि जातिगत जनगणना, एक समान अनिवार्य शिक्षा व्‍यवस्‍था, गरीबों के मुफ्त उपचार आदि के बारे में जागरूक हों। 

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

14 दिन की रिमांड पर भेजे गए केजरीवाल के MLA अमानतुल्लाह खान, भ्रष्टाचार से जुड़ा है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: 'नामांकन के दिन दिखाऊंगा ताकत..', राहुल गांधी से मिलने के बाद थरूर का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -