बिहार के युवक ने दी PM मोदी को मारने की धमकी, बताई ये वजह

पटना: केंद्र सरकार की अग्निवीर स्कीम पर आक्रोशित बिहार के युवाओं ने WhatsApp ग्रुप बनाकर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली।  23 वर्षीय शख्स का नाम मोहन यादव है तथा उसके पिता का नाम ललन यादव। जो दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना इलाके के बहोरवा का रहने वाला है। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी पटना में थे इस के चलते यह युवक दरभंगा के मनिगाछी से चलकर झंझारपुर पहुंचा तथा प्रधानमंत्री के बारे में बोलने लगा। उसने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कई आपत्तिजनक बातें भी लिखी। साथ ही अपराधी युवक ने ऐसे मैसेज को कई ग्रुप में भेज दिया।

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस हरकत में आई और शख्स को तलाशने लगी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर शख्स को पकड़ लिया गया। इस के चलते उसने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। इस मामले में मोबाइल पर मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक अग्निवीर योजना से खफा था तथा इस कारण उसने यह हरकत की। युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शख्स की मानसिक स्थिति सही बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। 

प्रेमिका से कहासुनी होने पर युवक ने लगाई फांसी

छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतरा

बकरियों की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस

Related News