बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली

सहरसा: बिहार में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नितीश सरकार और पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी राज्य में आए दिन जुर्म के नए नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं, जो स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है।

सहरसा में बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना देर रात बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित 21 वर्षीय युवक व्यवसायी का नाम अमित कुमार जायसवाल है जो बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कानो टोला वार्ड नम्बर-15 क़ा रहने वाला बताया जाता है। 

बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब व्यवसायी अमित जायसवाल देर रात को सैनी टोला स्थित अपनी दुकान बंद कर घर वापस आ रहा था। इसी दौरान बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली अमित के आंख के पास जा लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि घटना का कारण साफ़ नही हो पाया है, किन्तु इस घटना से व्यवसायी के परिजन दहशत में हैं।

लगातार 4 पीढ़ी से दोषियों को फांसी दे रहा, इस जल्लाद का परिवार

भरे गांव के सामने शक में युवक की पिटाई के बाद लगा दी आग

शादी के तीन महीने बाद पति के सामने खुला पत्नी का ऐसा राज कि उड़ गए होश

 

 

Related News