बिहार NDA पर जदयू-बीजेपी नेता फिर आमने सामने

पटना: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का चेहरा करार देते हुए कहा कि लोकसभा  चुनाव में जदयू ज्यादा सीटों पर लड़ेगी और ये बीजेपी के नेता भी जानते हैं. दूसरी ओर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा कि बीजेपी याद करे कि बिना नीतीश कुमार के बिहार में चुनाव लड़ने पर उनकी क्या स्थिति हुई थी.

जदयू के इस बयान पर बीजेपी के नेता ने करारा पलटवार किया. बीजेपी नेता और विधायक नितीन नवीन ने जदयू पर हमला करते हुए कहा कि पहले जदयू को अपने आप को आईने में देखना चाहिये. 2014 में जदयू ने कितनी सीटें जीती थीं ये उन्हें अच्छे से पता है.

लोकसभा चुनाव में चेहरे की बात को स्पष्ट करते हुए नवीन ने कहा कि पीएम मोदी ही एकमात्र चेहरा होंगे. बीजेपी के लोकसभा में सीटों के बंटवारे का फॉर्मूले का भी एलान करते हुए नवीन ने कहा कि 2014 के चुनाव में हुए परफॉर्मेंस ही अगले लोकसभा में सीटों के बंटवारे का आधार होगा ऐसे में सभी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की जरुरत है. गौरतलब है कि बिहार  NDA को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाये आम हो यही है जिस पर हर दिन नए नए तरह के बयान सामने आ रहे है.   

बिहार में 24 -25 जून को होगा राष्ट्रीय जलवायु परिवर्तन सम्मेलन

मोदी का लालू पर तंज, जो योग नहीं करते इलाज कराने मुंबई जाते है

नीतीश कुमार ने कहा, गठबंधन के फेर में मत पड़िए

 

Related News