बिहार के व्यक्ति की अरूणाचल प्रदेश में पीट-पीटकर हत्या, लोगों में आक्रोश

पटना: बिहार के एक शख्स को अरूणाचल प्रदेश में पीट-पीटकर मार डालने की घटना से लोगों में आक्रोश है। घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने राज्य में विरोध प्रदर्शन किया है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों तथा अन्य प्रदेशों के लोगों ने अरूणाचल प्रदेश के मिनी सचिवालय के बाहर मृतक दिनेश साहनी को इन्साफ दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है।

खबर के मुताबिक गिदा पूनिओ और पसांग सेकतर नाम के दो शख्स स्कोर्पियो कार से कहीं जा रहे थे, गाड़ी पिूनओ चला रहा था। यह घटना नहरलागूं हेलीपेड के निकट स्थित सी दोनयी ग्राउंड की है। उसकी दौरान टाटा मोबाइल वैन वहां से निकलती है जो माँ दुर्गा की प्रतिमाओं का विसर्जन करके रही है। वैन को देओल चौधरी नाम का शख्स चला रहा था, उसकी वैन से स्कॉर्पियो कार और स्कूटी को टक्कर मारती हुई एक दीवार में घुस जाती है।

इसके बाद पूनिओ ने देओल के साथ गाली गलौच करने लगता है। इस दौरान देओल के साथ उसकी वैन में 11 अन्य लोग भी सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पुनिओ देओल के मोबाइल नंबर लेकर यह कहते हुए चला जाता है कि उसकी स्कॉर्पियो कार को टक्कर मारने जे बदले में ठीक करवाना होगा। हालांकि इसके बाद पूनिओ को शारीरिक समस्या होने के कारण उसे टोमो रिबा अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। लेकिन वहां उसकी मृत्यु हो जाती है।

रणबीर कपूर का एक्शन अवतार आया सामने, पहनावे को देखकर फैंस ने की जमकर तारीफ

रणबीर कपूर की अच्छी फिल्म को लेकर तलाश हुई पूरी, धोती और पायजामे में दिखा कातिलाना लुक

पोटैटो चिप्स के एड में साथ नजर आएँगे आलिया-रणबीर

 

Related News