पोटैटो चिप्स के एड में साथ नजर आएँगे आलिया-रणबीर
पोटैटो चिप्स के एड में साथ नजर आएँगे आलिया-रणबीर
Share:

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी कपल की जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बीते शुक्रवार को पोटैटो चिप्स ब्रांड लेज का आधिकारिक रूप से नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया जा चूका है और ऐसा उनके एक टेलीविजन कमर्शियल छोटे से क्लिप के वायरल होने के कुछ दिनों बाद ही हो गया है. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर जिस टीजर को लांच किया गया था, उसमें रणबीर और आलिया लेज के कैम्पेन 'स्माइल देके देखो' को अपना समर्थन करते हुए दिखाई दिए थे.

वहीं इसमें चिप्स के कुछ ऐसे पैकेट्स दिखाए गए, जिनमें अलग-अलग मूड और इमोशन वाले छह स्माइल दिखाए गए हैं. ऐसे में आपको बता दें कि आलिया ने खुद ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. अब बात करें आलिया और रणबीर के रिलेशन की तो बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने रणबीर से शादी को लेकर कहा था, ''यह एक रिश्ता नहीं है. यह एक दोस्ती है. मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं. यह खूबसूरत है. मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं. सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं. यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे. यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है. नजर ना लगे. वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं.''

इसी के साथ रणबीर के पास्ट को लेकर पूछने पर आलिया ने कहा था, ''उन्हें समझना मुश्किल नहीं है. वो तो एक रत्न हैं.'' आपको बता दें कि दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें आती रहती हैं लेकिन कुछ तय नहीं है.

मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए

टाइमकीपर की नौकरी के बाद चमकी थी जयकिशन की किस्मत, 9 बार मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का ख़िताब

जो भी पीएम मोदी के खिलाफ मुंह खोलता है, जेल में डाल दिया जाता है- राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -