लालू पर मोदी का तीखा हमला, बोले- 'लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री के रूप में बिहार को सिर्फ घोटाले दिए...'

पटना: सीनियर बीजेपी नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है। स्वदेशी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट 'कू' पर उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री रहते हुए लालू यादव ने बिहार को केवल घोटाले दिए। RJD दफ्तर में लगा पत्थर का विशाल लालटेन बिहार में लालू राज की नाकायाबी का अधूरा शिलालेख है। 

मोदी ने आगे लिखा, 'संयोगवश, लालटेन प्रतिमा का लोकार्पण उस दिन हुआ, जब प्रत्येक गांव को बिजली से रोशन करने वाली NDA सरकार 15 वीं सालगिरह मना रही है। RJD दफ्तर में उन्हें सिर्फ लालटेन नहीं, बल्कि बदहाल सड़क एवं चरवाहा विद्यालय की प्रतिमूर्ति भी लगवानी चाहिए थी। 

इसके साथ ही बीजेपी नेता मोदी ने कहा, 'लालू प्रसाद ने सीएम के तौर पर बिहार को घोटाले दिए तथा केंद्र सरकार में सम्मिलित होने पर सिर्फ 'घोषणा मंत्री' साबित हुए। उन्होंने रेल कारखाना एवं रेल पुल के लिए सिर्फ ऐलान किए, मगर जमीन अधिग्रहण, बजट आवंटन तथा सपनों को पूरा करने तक सारे काम पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किए। मोदी ने कहा कि कोरोना संकम्रण के वक़्त लालू प्रसाद की पार्टी ने निर्धनों की सहायता के लिए कुछ नहीं किया, जबकि NDA सरकार ने जांच, उपचार, वैक्सीन से लेकर मुफ्त राशन तक देने का इंतजाम किया। केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन का इंतजाम अगले 4 माह तक बढाने का भी ऐलान किया। पीएम मोदी की सरकार ही निर्धनों-किसानों की सरकार है।

BJP विधायकों के खिलाफ दर्ज हुआ नामजद केस, जानिए क्या है मामला?

दुखद खबर! नहीं रहे पासवान

बाढ़ के चलते आंध्र में हुआ भारी नुकसान, CM रेड्डी ने केंद्र से मांगे 1000 करोड़

Related News