बिहारः उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान

पटनाः बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। मगर राज्य का सियासी पारा अभी से चढ़ने लगा है। राज्य में विपक्ष के हासिए पर चले जाने के बाद मौजूदा सत्ताधारी गठबंधन के दो घटक बीजेपी और जदयू के बीच शब्दबाण चलने शुरू हो गए हैं। दोनों ओर से जमकर बयानबाजी चल रही है। आज यानि बुधवार को सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार ही बिहार एनडीए के कैप्टन हैं।

मोदी ने लिखा कि, नीतीश ही बिहार में एनडीए के कैप्टन हैं और 2020 चुनाव में भी कैप्टन रहेंगे। जब कैप्टन चौके-छक्के मार रहा है तो फिर किसी तरह के बदलाव का सवाल ही नहीं उठता है। बिहार में इन दिनों भाजपा-जदयू नेताओं के बीच घमासान मचा हुआ है। दोनों तरफ से तल्ख बयानबाजी जारी है। हालांकि, सुशील मोदी अपने बयानों में हमेशा नीतीश का समर्थन ही करते नजर आते हैं, लेकिन पार्टी के कई बड़े नेता नीतीश को निशाने पर लेने से नहीं चूकते।

सुशील मोदी का अपना ट्वीट डिलीट करना इसी सिलसिले की एक कड़ी माना जा रहा है। हाल ही में भाजपा नेता संजय पासवान ने कहा था कि इस बार नीतीश भाजपा को सीएम पद की कुर्सी सौंपें। वह 15 साल राज कर चुके हैं, अब केंद्र में योगदान दें। इसे लेकर भी खासा विवाद हुआ था। जवाब में जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा सवाल ही नहीं पैदा होता।

VIDEO : फरसा लिए BJP नेता से बोले हरियाणा के सीएम मनोहरलाल, तेरी गर्दन काट दूंगा

पीएम मोदी पर ओवैसी का पलटवार, कहा- जब गाय के नाम पर लोग मारे जाते हैं, तब...'

भाजपा ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया तेज, कई मुद्दों पर किया सरकार का घेराव

Related News