BB13: पारस- माहिरा के बीच आई दूरियां, टूट सकता है दोनों का रिश्ता

बिग बॉस सीजन 13 में घरवालों के रिश्ते लगातार बदलते नजर आ रहे है. एक तरफ जहां सिद्धार्थ और शहनाज गिल का ब्रेकअप हो चुका है वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को एक दूसरे से झगड़ते हुए साफ देखा जा सकता है. जी हां, दोनों के बीच फिर से कोई विवाद हुआ हैं.  

वीडियो में पारस छाबड़ा माहिरा से निकल जाने और उससे दूर रहने को कहते हैं. पारस कहते हैं कि गालियां देना उनकी फितरत में है और उन्हें इस चीज के लिए रोकने वाली वो कोई नहीं है. पारस विशाल से बातचीत के दौरान कहते हैं कि अब उनका सब्र जवाब देने लगा है. माहिरा अपने बारे में कई भली बुरी बातें सुनने के बावजूद वहां खड़ी रहती हैं और कहती हैं कि कितनी बेशर्म हूं मैं जो ये सब सुनने के बाद भी यहां खड़ी हुई हूं. माहिरा खुद को कोसने लगती हैं जिसके बाद पारस छाबड़ा उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि देख अगर तू ये सोच रही है कि इस शो के बाद हमारे बीच क्या होगा. क्या हम एक दूसरे के साथ रहेंगे या नहीं. चीजें किस तरह बदलेंगी तो उस बारे में मत सोच क्योंकि वो समय के साथ ही देखा जाएगा. पारस की इस बात पर माहिरा थोड़ी इमोशनल होती दिखाई देती हैं.  

मालूम हो कि एक दूसरे के काफी प्यार करने वाले सिद्धार्थ और शहनाज गिल हाल ही में एक दूसरे से लड़ते झगड़ते दिखाई दिए थे. दोनों की कैमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही थी और इसके चलते दोनों को कई हफ्ते तक वोट्स मिले थे. लेकिन हाल ही में न सिर्फ शहनाज ने सिद्धार्थ को बुरा भला कहा बल्कि उन्हें धक्का देती भी नजर आईं.  

BB13 : बिगबॉस के बाद अब सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज़

दिल तो हैप्पी है जी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

Related News