नेशनल टीवी पर इस कपल ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया प्रोमो

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। वही सौंदर्या और गौतम इस समय अपने लव एंगल को लेकर ख़बरों में बने हुए, और इस दौरान दोनों ने कैमरों तक की फिक्र नहीं की। घर में लगे 150 कैमरों के सामने ही सौदर्या-गौतम ने एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स बयां कर दी। एक दूसरे पर दोनों ने खूब प्यार लुटाया मगर इन कैमरों के अतिरिक्त घर में कोई था जो उन्हें दूर से निहार रहा था तथा दोनों के बीच ऐसे लम्हों के देख वो भी शरमा गया। ये कोई और नहीं बल्कि विदेशी गायक अब्दु रोजिक थे।

बीते 3 सप्ताहों से इन दोनों की प्रेम कहानी खूब ख़बरों में हैं। दर्शकों को घर में इनकी मोहब्बत झूठी लगीं तो प्रतियोगियों ने इन्हें खूब बदनाम किया। हालांकि एक समय पर दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां भी हुईं। गौतम से सौंदर्या बहुत नाराज भी नजर आई मगर जैसे ही सारे गिले शिकवे दूर हुए तो प्यार फिर से नजर आने लगा। अब एक दूसरे के दीवाने गौतम एवं सौंदर्या काफी कोजी दिखाई दिए। सौंदर्या गौतम की गोद में बैठे नजर आई तो कभी उन्हें किस करती हुई दिखाई दी एवं इन दोनों का ये प्यार दूर से अब्दु भी देख रहे थे। 

वही शो के नए प्रोमो में गौतम दोनों को देखकर शर्म से लाल होते हुए दिखाई देते हैं। वो ये सब शिव को बताते हैं तथा फिर सौंदर्या की भांति ही शिव की गोद में बैठकर दोनों का जमकर मजाक उड़ाते है। फिलहाल अब्दु घर में अपनी कैप्टेंसी को खूब इन्जॉय कर रहे हैं। वही बिग बॉस को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे है।

ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहन 'रोबोट बहू' ने ढाया कहर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

तेजस्वी प्रकाश की इस ड्रेस ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

Related News