बिग बॉस OTT में धमाल मचाएंगी शमिता शेट्टी!, जीजू के चलते मिल सकती है लाइमलाइट

टीवी इंडस्ट्री के सबसे विवादित और फेमस रियेलिटी शो 'बिग बॉस' को एक बार फिर से देखने के लिए तैयार हो जाइए। जी दरअसल यह शो अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। इस बार शो में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। सबसे खास बात तो यह है कि शो इस बार टीवी की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। जी हाँ, मिली जानकरी के तहत शो पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा।

ऐसे में ओटीटी पर शो को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करेंगे। अब ऐसे में हर कोई शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने को बेताब है। हाल ही में सामने आने वाली खबर के बारे में बात करें तो शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में शमिता शेट्टी भी धमाका मचा सकती हैं। वैसे इस बारे में अब तक शो के मेकर्स या फिर खुद एक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं।’

वैसे अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह उनके लिए ही नहीं बल्की उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और परिवार के लिए भी थोड़ा मुश्किलों भरा हो सकता है। जी दरअसल इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के मामले में जेल में हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं? पहले ही राज कुंद्रा के केस के चलते शिल्पा शेट्टी और परिवार मुश्किलों से घिरा हुआ है ऐसे में शमिता का शो में आना मुश्किल लग रहा है।

Samsung ला रहा हीरे और बेशकीमती पत्थर जड़ित फ़ोन, कीमत उड़ा देगी होश

रिलायंस-फ्यूचर ग्रुप डील मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, यहाँ जानें क्या था पूरा विवाद

भारत के पहलवान बजरंग पूनिया ने मोर्टेज़ा चेका को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

Related News