इस मुस्लिम एक्टर ने की भारत-पाकिस्तान की तुलना, कहा- 'पाकिस्तान सबसे खराब देश है'

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय लोग कोरोना वायरस की मार से परेशान हैं और लोगों को कोरोना वायरस से डर लग रहा है. ऐसे में इस समय लोग अपने-अपने घरों में कैद है. वहीं कई लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं अपनी बेबाक राय से सुर्खियों के बाजार में छाए रहने वाले फिल्म अभिनेता और निर्माता कमाल आर खान को आप सभी ने बिग बॉस में भी देखा होगा. वहीं हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह चर्चाओं में आ गए हैं. हाल ही में उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने भारत और पाकिस्तान की तुलना की है.

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “पाकिस्तान खुशहाल देशों की लिस्ट में 67वें नंबर पर है. जबकि भारत की संख्या 140 है. अमेरिका 19वें और यूएई 21वां सबसे खुशहाल देश है. और हमारी ड्रामा मीडिया यह दिखाती है कि पाकिस्तान सबसे खराब देश है. आज मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं अगर भारत पाकिस्तान की तुलना में बहुत पीछे है. यह सही नहीं है.'' वैसे आप सभी को बता दें कि कमाल आर खान एक ऐसी शख्सियत हैं, जो हमेशा से हर समसामायिक मसलों को लेकर बेहद बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. इसी के साथ उन्होंने हमेशा ऐसे-ऐसे ट्वीट किए हैं जिनके कारण वह ट्रोल भी हुए हैं और चर्चाओं में भी रहे हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने पीएम मोदी द्वारा कोरोना वायरस के मुद्दे पर ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा था, ''कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए जनता कर्फ्यू कम से कम एक हफ्ते के लिए होना चाहिए. जनता कर्फ्यू के लिए एक दिन मजाक की तरह है. इसका मतलब तो यह हुआ कि हम कोरोनावायरस को लेकर गंभीर ही नहीं हैं.''

टीवी से राजनीति में ऐसे आयी स्मृति ईरानी

रीवा की राजकुमारी ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

Related News