हिना खान को थी इस चीज की लत

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों आये दिन चर्चा में रहती हैं. हिना का कहना हैं कि आज के समय में लोग फोन के आदि हो चुके हैं, जिसमें वह भी शामिल थीं. अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर सुर्खियों में चल रही हिना खान ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि हम फोन के आदि हो चुके हैं और सोशल मीडिया ने इस आदत को और खराब कर दिया है. लेकिन हां, मैंने तीन महीने तक बिना फोन के बिग बॉस में अपना समय काटा है, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक लत है जिसपर मैं अस्थाई रूप से पार पाने में सक्षम थी.

गौरतलब हैं कि हिना खान बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप रही थी वहीं शो की कंटेस्टेंट रही शिल्पा शिंदे शो की विनर बनी थी. शो के दौरान हिना खूब चर्चा में रही थी वहीं शो से बाहर होने के बाद वह और भी मशहूर हो गयी और आज उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑफर मिल रहे हैं. अब वह जल्द ही अपनी शॉर्ट फिल्म के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं.

पिछले दिनों उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चूका हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि हिना खान के इस लुक को न सिर्फ भारत में पसंद किया गया बल्कि पाकिस्तान में भी खूब सराहा गया हैं. अपनी इस फिल्म के बारे में हिना खान का कहना हैं कि यह एक साधारण सी फिल्म हैं जिसमें मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभा रही हूं, लेकिन यही सबसे बड़ी खूबी है, आप देखेंगे की एक गांव की लड़की क्या कर सकती है.

ये भी पढ़े

Video : शूटिंग के दौरान इस टीवी अभिनेता के खुल गए कपड़े, शर्म से हुआ तार-तार

रीजनल जगत में जाना चाहती है बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

फिर बिकिनी में नजर आई गोपी बहु

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News