आखिर क्यों हाथ में बन्दूक लिए खूंखार अंदाज में नजर आए हितेन तेजवानी

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार और अलग हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद हितेन के फैंस को एक झटका सा लगा है क्योंकि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि हितेन ने ये नया लुक क्यों अपनाया हैं. हम आपको बता दें कि हितेन ने यह नया लुक एक नए फोटोशूट के लिए अपनाया है जो बहुत ही शानदार हैं.

इस फोटोशूट में वह वाकई में काफी डरावने लग रहे हैं. हितेन ने जो फोटोशूट करवाया हैं वह एक नए लुक का है और इस लुक को लेकर अब तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि यह कहाँ का लुक हैं. आप सभी को याद ही होगा कि हितेन टीवी शो बिग बॉस 11 में नजर आए थे और इस शो में अर्शी खान उनके काफी करीब थी वह उन्हें काफी पसंद भी करती थी लेकिन हितेन शादीशुदा थे. हितेन के बारे में कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि वह जल्द ही किसी टीवी शो में नजर आने वाले हैं

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस शो में नजर आएँगे. जब से हितेन ने बिग बॉस 11 ज्वाइन किया था उसके बाद से उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा और शो खत्म होते ही उनके पास कई ऑफर्स भी आए जो शानदार रहे. हितेन के इंस्टाग्राम पर 341k followers हैं और उन्होंने अपने नए लुक की बहुत ही शानदार तवीरें शेयर की हैं.

नागिन 3 : शो में होंगी केवल दो नागिन, सुरभि ज्योति को दिया अलग अवतार

कुछ इस तरह 'बेपनाह' के को-स्टार्स के साथ हर्षद ने मनाया जन्मदिन

B'Day Special : आज 35 साल के हुए जेनिफर विंगेट के होने वाले पति

Related News