B'Day Special : आज 35 साल के हुए जेनिफर विंगेट के होने वाले पति
B'Day Special : आज 35 साल के हुए जेनिफर विंगेट के होने वाले पति
Share:

इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रहे हर्षद चोपड़ा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हर्षद टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता हैं और इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है. हर्षद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ममता से की थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. ममता के बाद हर्षद कई टीवी शोज़ में नजर आए जैसे - लेफ्ट राइट लेफ्ट, अम्बर धरा, जो जीता वो ही सुपरस्टार, किस देश में है मेरा दिल, तेरे लिए, धर्मपत्नी, दिल से दी दुआ, हमसफर आदि.

इन दिनों आप हर्षद को टीवी शो 'बेपनाह' में आदित्य के किरदार में देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि हर्षद एक बहुत ही हॉट और डेशिंग स्टार हैं इन्होने अब तक जितने भी शोज़ में काम किया सभी के लिए इन्हे अवार्ड्स से नवाजा गया. हर्षद ने टीवी के एड्स में भी काम किया है और उनकी अच्छी पर्स्नालिटी की वजह से अक्सर ही उन्हें दमदार किरदार निभाने का मौका मिला.

हर्षद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी और उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया. हर्षद ने अपना जन्मदिन अपने को-स्टार्स के साथ मनाया. आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कई हॉट और डेशिंग वाली तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखने के बाद आप उनके फैन हो जाएंगे. आइए देखते हैं. हर्षद इंस्टाग्राम पर काफी कम एक्टिव मिलते हैं लेकिन फिर भी उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी बहुत डेशिंग तस्वीरें देखने को मिलेंगी.

शमा सिकंदर ने शेयर किया अपनी अपकमिंग वेबसीरीज का ट्रेलर

हिना खान से दोस्ती के लिए तड़प रही हैं 'बिग बॉस 11' की ये कंटेस्टेंट

44 की उम्र में बोल्ड फोटोज शेयर करती है ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -