शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 फिनाले के बेहद करीब पहुंच गया है। प्रतिदिन प्रतियोगी फिनाले में पहुंचने के लिए जंग कर रहे हैं। इसी झगड़े और जंग के बीच बिग बॉस 13 विनर एवं दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम घसीट लिया गया है। सिद्धार्थ का नाम आने के बाद से शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर लोग जमकर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में नॉमिनेशन्स का टास्क हुआ। नॉमिनेशन के टास्क में पूरी मंडली ने प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को नॉमिनेट किया, तत्पश्चात प्रियंका गुस्से में आ गईं। तभी शिव और प्रियंका के बीच बहसबाजी होने लगी। तब प्रियंका ने कहा कि पूरा घर अकेली लड़की को टारगेट कर रहा है। इसपर शिव ठाकरे बोलते हैं, यहां सिद्धार्थ शुक्ला का डायलॉग मत चिपकाओ। सिद्धार्थ का नाम आने पर प्रियंका चिल्लाते हुए शिव को उनका नाम नहीं लेने के लिए बोलती हैं। 

शालीन एवं टीना दत्ता पर पहले फेक-फेक के टैग लगे फिर इसके बाद दोनों ने अपना रिश्ता समाप्त करते हुए दूरी बना ली। अब दोनों ही एक दूसरे पर भद्दे और घिनौने लांछन लगाते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच शो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं है तथा वह एंटी डिप्रेसेंट दवाईयां खा रहे हैं। इसके बाद भी टीना दत्ता एवं प्रियंका उनका बुरी तरह मजाक बनाती हैं तथा उन्हें ट्रोल करती नजर आती हैं। शिव ठाकरे ने जिस प्रकार से सिद्धार्थ शुक्ला का नाम घसीटा उससे अभिनेता के प्रशंसक काफी नाराज हैं तथा शिव पर जमकर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

बिग बॉस-16 से बाहर हुई टीना: रिपोर्ट्स

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत

Related News