बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और मॉडल निक्की तंबोली (Nikky Tamboli) ने कुछ ही वक़्त पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना हॉट वीडियो साझा किया है जिसे देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं। निक्की तंबोली द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को लाखों अधिक लाइक्स और लाखों में व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। दरअसल, वीडियो में निक्की एक ब्लैक कलर की ब्रा पहनें अपने हॉट एवं परफेक्ट फिगर को सुंदरता से फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही इस वीडियो को प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं। निक्की तंबोली (Nikky Tamboli) लोगों को सर्दी में भी गर्मी का अहसास दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ब्लैक बिकिनी सेट में निक्की परफेक्ट बीच लुक में दिखाई दी। अब सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया वैसे ही लोगों ने निक्की तंबोली के हॉट लुक पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी आरम्भ कर दीं। एक शख्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आप कितनी हॉट हो, मुझे आपसे मिलना है। तो वहीं एक और ने लिखा- कितनी खूबसूरत हो, कोई फिल्टर तो नहीं लगाया ना? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

आपको बता दें कि निक्की तंबोली भले ही फिल्मों में दिखाई नहीं देती मगर अक्सर फिल्मी इवेंट्स और पार्टीज में अवश्य दिखाई देती हैं। इसके अतिरिक्त वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट का भी पारा बढ़ाती रहती हैं। कुल मिलाकर निक्की अपने सिजलिंग लुक एवं हॉट फिगर को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर निक्की तंबोली के 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तभी तो उनका प्रत्येक पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। 

बिग बॉस-16 से बाहर हुई टीना: रिपोर्ट्स

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत

तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -